विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा स्टारर ’14 फेरे’ का ट्रेलर हुआ लांच

ज़ी5 ने ढाई मिनट का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो एक प्यारी, रोमांटिक कॉलेज प्रेम कहानी के साथ शुरू होता है, लेकिन एक विचित्र मोड़ ले लेती है क्योंकि हमारे मुख्य कैरेक्टर्स, संजय (विक्रांत) और अदिति (कृति) का जीवन फैमिली ड्रामा में उलझ जाता है। ’14 फेरे’ अद्वितीय कैरेक्टर्स, सॉन्ग, डांस, इमोशन्स और ड्रामा, कॉमेडी और विचित्रता के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है। तो, हंसने, रोने और फिल्म व इसके पात्रों के प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए!

“यह एक मज़ेदार पारिवारिक फ़िल्म है जहाँ आप देखेंगे कि बॉन्डिंग और भावनात्मक मूल्य बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह फिल्म परिवार और विवाह की इंस्टिट्यूशन का जश्न मनाती है लेकिन कुछ बुनियादी खामियों पर उचित तरीके से सवाल उठाती है। हम परंपराओं और रीति-रिवाजों का मजाक बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं; वास्तव में, आप इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं और मुझे यकीन है कि आप एक अच्छा समय बिताएंगे। ट्रेलर सिर्फ शुरुआत है, फिल्म देखने के बाद ही आप अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न देख पाएंगे। ज़ी5 पर 23 जुलाई की अपनी डेट ब्लॉक कर दो!”, निर्देशक देवांशु सिंह कहते हैं।

“स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान मैंने कई तरह की भावनाओं को महसूस किया। मैं अदिति और संजय में इतना गुम था और यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता था कि आगे क्या हो सकता है। मैंने जो साज़िश महसूस की, उसने मुझे आश्वस्त किया कि यह एक जबरदस्त स्क्रिप्ट थी जो एक सुपर मनोरंजक फिल्म का रूप लेगी! यह निश्चित रूप सिर्फ एक और शादी की फिल्म नहीं है और मैं दर्शकों को 14 फेरे के जादू को देखने का इंतजार नहीं कर सकता! यह परफेक्ट नाच, गाना और 2x ड्रामा का प्रतीक होगा! 23 जुलाई ज़ी5 पर, आप आमंत्रित हैं!”, कृति खरबंदा साझा करती हैं।

“यह फिल्म एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है! इसमें एक भारतीय ‘शादी’ के सभी तत्व हैं – सॉन्ग, डांस, इमोशन्स और ड्रामा, कॉमेडी, पारिवारिक मूल्य और उससे भी ऊपर प्यार में पागल एक जोड़ा! मुझे स्क्रिप्ट से तुरंत प्यार हो गया और मैं इसे सभी को ज़ी55 पर दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता! ट्रेलर पागलपन को सिर्फ एक झलक है!”, विक्रांत मैसी ने कहा।

देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित ’14 फेरे’ को मनोज कलवानी ने लिखा है, जिसमें विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा, गौहर खान सहित अन्य कलाकार होंगे और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

14 फेरे का प्रीमियर 23 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *