तापसी पन्नू ने प्रोडक्शन हाउस ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ की घोषणा की

नेशनल आइकन तापसी पन्नू अपनी एक के बाद एक हिट फिल्मों की बदौलत कामयाबी की बुलंदियां छूती चली आ रही हैं। इंडियन सिनेमा में एक दशक से भी ज्यादा काम करने के बाद अब तापसी ने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च करके अपने करियर में एक और शानदार उपलब्धि जोड़ ली है।

‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ के लिए तापसी ने प्रांजल खंढडिया के साथ हाथ मिलाया है, जो पिछले 20 सालों से कंटेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं। वह सुपर 30, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अज़हर जैसी नामचीन फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं तथा तापसी अभिनीत फिल्म रश्मि रॉकेट का निर्माण भी उन्होंने किया है।

प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च होने पर खुशी से फूली नहीं समा रही तापसी ने कहा, “मैं इस नए सफर पर निकलने तथा अपने प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ के सहारे सिनेमा के प्रति अपने प्यार में विविधता लाने को लेकर रोमांचित हूं। मेरे पास पहले से ही अपने व्यावसायिक उपक्रम मौजूद होने के चलते मेरे लिए मैनेजमेंट का कार्य सहज और स्वाभाविक बन चुका है। इसीलिए मैं हमेशा अपना प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने के बारे में सोचा करती थी। अपने 11 साल के करियर में मुझे दर्शकों और इंडस्ट्री का बहुत सपोर्ट और प्यार मिला है। आउटसाइडर्स फिल्म्स के माध्यम से इंडस्ट्री का कर्ज चुकाना और उन प्रतिभाओं को सशक्त बनाना मेरा लक्ष्य है, जो कामयाबी की तलाश में हैं और मेरी ही तरह जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। प्रांजल और मैं साथ मिलकर कैमरे के आगे और पीछे से नई और जोशीली प्रतिभाओं के लिए मौके उपलब्ध कराने का इरादा रखते हैं।“

कंपनी का नाम रखने के बारे में तापसी बताती हैं, “प्रांजल और मेरा बैकग्राउंड बड़ा साधारण रहा है, इसीलिए ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ नाम हमें भा गया। हमारा उद्देश्य है कि हम मानीखेज, मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट वाली फिल्में प्रोड्यूज करें।“

प्रांजल खंढडिया का कहना है, “ठोस पार्टनरशिप करने के लिए दोनों लोगों के बीच ढेर सारी समानताएं होने के साथ-साथ मतभिन्नता भी जरूरी है। इसी बिंदु पर हमारी साझेदारी इतनी दिलचस्प हो गई है। तापसी का और मेरा लक्ष्य एकसमान है, लेकिन हमारी राय और दृष्टिकोण जुदा हैं। आउटसाइडर्स फिल्म्स हमें काम के मोर्चे पर एक-दूसरे का सहयोग करते हुए अपने रचनात्मक लक्ष्य पूरे करने का मौका देती है।”

आउटसाइडर्स फिल्म्स केवल लाभ में हिस्सेदारी की व्यवस्था करने के बजाए अपने हर तरह के प्रोजेक्ट्स का दिलोजान से प्रोडक्शन करेगी। प्रोडक्शन हाउस का पहला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर होगा, जिसकी जिम्मेदारी तापसी के कंधों पर होगी।

तापसी एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी और 7 एसेस पुणे नामक बैडमिंटन टीम की मालकिन भी हैं। फिल्म के मोर्चे पर आगामी फिल्म लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, डूबारा, दक्षिण की एक फिल्म- शाबाश मिठू और कई निर्माणाधीन फिल्मों के साथ तापसी का अगला सीजन लबालब भरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *