टिंडर बना नेटफ्लिक्‍स का ‘आधिकारिक कास्टिंग पार्टनर’

नए लोगों के साथ स्‍पार्किंग कनेक्‍शन के लिये सबसे मशहूर ऐप, टिंडर ने नेटफ्लिक्‍स के अभी तक के पहले भारतीय डेटिंग रियलिटी शो ‘आईआरएल : इन रियल लव’ के लिये इसके आधिकारिक कास्टिंग पार्टनर के रूप में साझेदारी कर रहा है। फैन्‍स के चहेते इंडियन मैचमेकिंग, लव इज़ ब्‍लाइंड और टू हॉट टु हैंडल की कतार में मोनोजाइगोटिक द्वारा निर्मित ‘आईआरएल : इन रियल लव’ अपने टाइम डेंटिंग फॉर्मेट के साथ इस जेनरेशन के दिलों पर छाने को तैयार है।

इस जुलाई महीने में टिंडर पर सिंगल्‍स इस ऐप पर बस एक स्‍वाइप के साथ ‘आईआरएल : इन रियल लव’ के लिये अप्‍लाइ कर सकते हैं। टिंडर मेंबर्स के संभावित मैचेज के ढेर में से स्‍वाइप कार्ड सामने नज़र आयेगा – उन्‍हें बस इतना करना है कि इन-एप्‍प कास्टिंग कॉलआउट पर राइट स्‍वाइप करना है और इससे वे रजिस्‍ट्रेशन पेज पर पहुंच जायेंगेे।

तो आप भी करना चाहते हैं? सुनकर ऐसा लग रहा है कि मेंबर्स के लिये भी उन बायोज को सजाने-दिखाने का मौका आ गया है!

1. आप जैसे हैं वैसा ही बनायें अपना बायो – अपनी पसर्नालिटी का एक अलग शेड दिखाने से शरमायें नहीं।

2. सबकी निगाहें आप पर टिकी होनी चाहिये – हमें भी दिखायें कि टिंडर पर आपको अपने कुछ सिंगल शॉट पर क्‍या मिला है। हमें इस बात की पूरी उम्‍मीद है कि आप दिलों को जीत सकते हैं तो फिर अपने प्रोफाइल पिक्‍चर को भी ऐसा ही करने दें।

3. रियल के लिये सिंगल होने के अलावा और कोई रास्‍ता नहीं है – ‘आईआरएल’ में होने के लिये आपका सिंगल होना जरूरी है। टिंडर पर एक्टिव होकर उन स्‍पार्क्‍स की तलाश करें।

तरु कपूर, जीएम, टिंडर एवं मैच ग्रुप, इंडिया ने कहा कि, “रोमांस को लेकर आशावादी आज की पीढ़ी के लिये कभी ना बुझने वाली एक लौ जलाने के लिये नेटफ्लिक्‍स के साथ साझीदारी करके टिंडर काफी रोमांचित है। इसकी कास्टिंग प्रक्रिया से लेकर अलग तरह के डेटिंग फॉर्मेट तक, यह शो नये कनेक्‍शन, हार्टब्रेक, बेमेल केमिस्‍ट्री और खूब सारी मस्‍ती लेकर आया है। टिंडर की विविधता-भरी युवा सिंगल्‍स की यह कम्‍युनिटी बड़े जोर-शोर से सही चिंगारी की तलाश कर रही है। उन्‍हें इस शो में वही मिलेगा और इसके साथ काफी कुछ होने वाला है। यह बिलकुल परफेक्‍ट मैच है!”

तान्‍या बामी, डायरेक्‍टर, इंटरनेशनल ओरिजिनल्‍स, नेटफ्लिक्‍स इंडिया ने कहा कि, “’आईआरएल : रियल लव’ एक देसी डेटिंग फॉर्मेट है और टिंडर के साथ साझीदारी से आज के समय के अनुसार उसे उतना ही रियल बनाने में मदद मिलेगी। किसी भी रियलिटी सीरीज के लिये वास्‍तविकता सबसे अहम बात होती है। टिंडर हमें एक कास्‍ट की पसंद और चुनाव और हर दिन की डेंटिंग पहेली को समझने में मदद करेगा। हमें इस बात का बेसब्री से इंतजार है जब टिंडर मेंबर्स नेटफ्लिक्‍स पर ‘आईआरएल : इन रियल’ के लिये स्‍वाइप राइट करेंगे!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *