“सुमेरु” को लेकर काफी उत्साहित हैं अविनाश ध्यानी

फिल्म 72 हॉवर्स मार्टियर हू नेवर टाइड की सफलता के बाद, अभिनेता-निर्देशक अविनाश ध्यानी अपनी आगामी प्रेम कहानी सुमेरु को लेकर तैयार हैं, जो कि 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

सुमेरु के फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म पोस्टर का अनावरण किया है, जिसमें मुख्य अभिनेता अविनाश ध्यानी और अभिनेत्री संस्कृति भट्ट रोमांटिक मुद्रा में “रे छोरे यो प्यार है थारी समाज के बहार है” टैगलाइन के साथ हैं। सवी और भंवर की कहानी सुनाने के लिए सुमेरु के मुख्य किरदार अविनाश ध्यानी ने उत्तराखंड की आकर्षक जगहों को चुना है।

पद्म सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘सुमेरु’ का लेखन और निर्देशन अविनाश ध्यानी ने किया है। अविनाश ध्यानी और संस्कृति भट्ट के साथ, फिल्म में शगुफ्ता अली, सुरुचि सकलानी, अभिषेक मेंडोला, प्रशील रावत, सतीश शर्मा, जीत मैला गुरुंग, अरविंद पंवार हैं। माधवेंद्र सिंह रावत अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण रविंदर भट्ट और अविनाश ध्यानी ने किया है। फिल्म के छायाकार हरीश नेगी हैं। फिल्म का रोमांटिक संगीत सनजॉय बोस द्वारा रचित है और गीत ऋषि राज भट्ट, अरुण कुमार, विनय जोशी, ऋषिका मिश्रा, विजय भट्ट और निशांत मिश्रा द्वारा लिखे गए हैं। अमित वी कपूर और मोहित कुमार द्वारा बैकग्राउंड स्कोर संपादक है।

सुमेरु अविनाश ध्यानी द्वारा निर्देशित एक हिंदी रोमांटिक फिल्म है, यह फिल्म दो पात्रों भंवर और सावी के इर्द-गिर्द घूमती है। भंवर एक युवा बालक है जिसने अपने पिता की तलाश में अपना सब कुछ छोड़ दिया है, जिनकी हिमस्खलन में मृत्यु हो गई थी। दूसरी ओर सावी एक कुलीन परिवार से है और अपने मंगेतर के साथ अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए हर्षिल आई थी जहां वह भटक जाती है और गलती से भंवर से मिल जाती है। यात्रा आगे भी जारी रहती है और वे अपने उद्देश्यों को पूरा करते हैं और अंततः प्यार में पड़ जाते हैं।

निर्देशक और नायक अविनाश ध्यानी का कहना है कि “सुमेरु” एक भावुक रोमांटिक प्रेम कहानी है। सावी, जो अपनी शादी की योजना बना रही है, सब कुछ त्याग देती है और भंवर प्रताप सिंह के साथ यात्रा पर निकल जाती है, जिसका परिणाम अज्ञात है। यह एक प्यारी और मासूम प्रेम कहानी है जिसे दर्शक लंबे समय के बाद किसी हिंदी फिल्म में अनुभव करेंगे। मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हूं।

फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून, हर्षिल, मसूरी और धनोल्टी जैसी खूबसूरत जगहों पर की गई है। फिल्म सुमेरु 1 अक्टूबर 2021 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *