फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर हुआ लांच

अतरंगी रे की प्रत्याशा ने पहले ही देश को जकड़ लिया है! फिल्म के निर्माताओं ने हमें पहले ही फिल्म में अतरंगी पात्रों की एक झलक दी है। आज, सभी उत्साह के बीच, आनंद एल राय ने अपने ड्रीम डायरेक्टोरियल अतरंगी रे के ट्रेलर का अनावरण किया, और अतरंगी फीवर को एक पायदान ऊपर ले आये है।  फ़िल्म 24 दिसंबर को आपके स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार, अतरंगी रे विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

छोटे शहरों के बादशाह कहे जाने वाले, मास्टर कहानीकार आनंद एल राय के पास पहले से ही पूरे भारत में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। और अब, फिल्म की स्टार-कास्ट को देखते हुए, ट्रेलर का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार अतरंगी रे उनकी स्क्रीन पर आ रहा है!

मेगास्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान द्वारा अतरंगी प्रदर्शन की विशेषता, ट्रेलर हमें उस अतरंगी-नेस की एक झलक देता है जो हमारे ओर आरहे है। क्रिसमस आ रहा है, पारिवारिक दर्शक इस बेहतरीन एंटरटेनर के साथ खुश हैं। अतरंगी रे आपका दिल चुराने का वादा करती है, आपको अपनी सीट से बांधे रखती है और आपको किताब में हर भावना का एहसास कराती है।

ट्रेलर के लॉन्च के बारे में बोलते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “अतरंगी रे की दुनिया वास्तव में अतरंगी है! फिल्म आपकी स्क्रीन पर जादू लाने और आपको प्यार की ताकत में विश्वास दिलाने का वादा करती है। मोशन पोस्टरों को कल शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हम आपको अतरंगी रे ट्रेलर दिखाने के लिए उत्साहित हैं!”

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्ममेकर आनंद एल राय ने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि आपको प्यार  मिलता नही, वह आपको ढूंढलेता है। केवल एक चीज जो आपको सीखनी चाहिए वह है थोड़ा धैर्य रखना। अतरंगीरे प्यार, धैर्य और पागलपन के बारे में है। यह मस्ती और भावनाओं का शानदार रोलर कोस्टर है।”

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

तो फिर अपने सीट बेल्ट लगा लें क्योंकि हमारे पास वास्तव में कुछ अतरंगी समय है,जो  24 दिसंबर से केवल डिज़्नी + हॉटस्टार पर शुरू हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *