अदीवि शेष ने फिल्म मेजर के लिए हिंदी में डब किया

जैसे ही अभिनेता अदीवि शेष की फिल्म मेजर का टीजर लॉन्च किया गया वैसे ही लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता और बढ़ गई है। फैंस को 2022 की इस बेहतरीन फिल्म के बारे जानकारी हासिल करने की जिज्ञासा है। नए वर्ष में अदिवि शेष ने अपने काम को ज्यादा महत्व देते हुए अपनी इस आगामी फिल्म की हिंदी डबिंग की। इस डबिंग के दौरान उन्होंने सारे प्रिकॉशन को फॉलो किया।

इस बारे में बात करते हुए अदीवि शेष कहते हैं, “हमारी टीम के भीतर एक मानक नीति है। मास्क अप करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें। मैं अपने माता-पिता के स्वास्थ्य के बारे में बहुत सचेत हूं, इसलिए मैं हमेशा भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचकर रहता हूं। हमेशा मास्क का इस्तेमाल करता हूं। परिवार के सद्स्यों और ऐसे दो दोस्तों के साथ समय बिताना अच्छा है जो डबल वैक्सीनेटेड हैं और मैंने नए साल पर यही किया।”

“कई और भी वर्क कॉमिटमेंट्स हैं और मुझे पता है कि इसमें विलंब करने से फिल्म और उससे जुड़ी कास्ट एंड क्रू पर बहुत फर्क पड़ता है, जिन्होंने इसके पीछे कड़ी मेहनत की है। मैं चाहता था कि फिल्म का हिंदी डब बहुत ही सरलता से हो और ऐसा ही हुआ।”

सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म अदीवि शेष द्वारा निभाए गए वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *