रोहित सराफ, ईशान खट्टर, अहान शेट्टी और सिद्धांत 2022 में जलवे बिखेरेंगे 

अपनी दमदार परफॉर्मेंस से 2021 में कई युवा और होनहार अभिनेताओं ने सिनेमा पर अपने नए रूप के साथ स्क्रीन पर कब्जा कर लिया और इस साल हम उनसे और अधिक की उम्मीद कर सकते हैं।

जैसा कि हम 2022 में प्रवेश कर चुके हैं, यहां हमारे उन होनहार सितारों की सूची है जिन्हें हम इस नए साल में देखने के लिए उत्सुक हैं।

रोहित सराफ
नेशनल क्रश के रूप में प्रसिद्ध, इस नीली आंखों वाले लड़के ने फील्स लाइक इश्क में अपने परफॉर्मेंस के साथ अपने एक्टिंग गेम को और ऊपर ले लिया। रोहित सराफ की दो बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं, मिसमैच सीजन 2 और विक्रम वेधा की रिलीज का इंतजार सभी को है।


सिद्धांत चतुर्वेदी
सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय में एमसी शेर के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी जगह बनाई। 2021 ने उन्हें बंटी और बबली 2 के साथ एक नए रंग में देखा। एक सुरक्षित बेट साबित करते हुए, अभिनेता फोन भूत, युद्ध के लिए कमर कस रहे हैं और शकुन बत्रा की अगली अनटाइटल्ड में भी नजर आएंगे।


ईशान खट्टर
ईशान खट्टर किसी भी किरदार में ढलने की अपनी क्षमता के कारण सभी के सूची में हैं। बहुमुखी स्टार के पास 2022 में फोन भूत और पिप्पा सहित कई परियोजनाएं हैं। इस बीच, उन्होंने अपनी आखिरी आउटिंग, ए सूटेबल बॉय के लिए प्रशंसा अर्जित की थी।


अहान शेट्टी
ब्लॉक पर सबसे नए अहान शेट्टी है। इस महीने की शुरुआत में तड़प के साथ धमाकेदार शुरुआत करते हुए, अभिनेता ने एक कलाकार के रूप में उनसे सभी की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। जबकि उनकी अगली परियोजना के बारे में विवरण अभी भी गुलदस्ते में है, उन्हें स्क्रीन पर वापस देखना रोमांचक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *