2022 में इन डिजायरेबल हीरोज पर होगी सबकी नजर

2022 की शुरुआत हो चुकी है और इसी तरह इंडस्ट्री के प्रमुख लोगों से उनके पावर-पैक प्रदर्शन देखने लिए और स्क्रीन पर उनका चार्म देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। अपने अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित करने से लेकर उन्हें अपने व्यक्तित्व के साथ हरा देने तक – ये नायक एक सर्वोत्कृष्ट ड्रीम मेन है, इन पर हर किसी की नजर टिकी हुई है।

आइए नजर डालते हैं 2022 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के उन पांच सबसे डिजायरेबल पुरुषों पर।

विक्की कौशल
विक्की कौशल अपनी मात्र उपस्थिति से दर्शकों के बीच ‘जोश’ को उठाने की ताकत रखते हैं। टॉल, डार्क और हैंडसम – अभिनेता एक ड्रीममेंन की सही परिभाषा है! उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक में अपने आर्मी अवतार के साथ, नायक देश का क्रश बन गया। सरदार उधम में प्रदर्शन के बाद, उन्हें 2022 में अपनी अगली सैम बहादुर में देखना दिलचस्प होगा।

वरुण धवन
बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाले नायक वरुण धवन के शार्प लुक, मजाकिया अंदाज और किलर डांसिंग मूव्स के घातक संयोजन के कारण बड़े पैमाने पर महिला प्रशंसक हैं। अभिनेता निर्विवाद रूप से ब्लॉक के सबसे हॉट पुरुषों में से एक है। जबकि उन्होंने कुली नंबर 1 के साथ धूम मचाई थी, आने वाले वर्ष में उन्हें भेड़िया और जग जुग जीयो में देखा जाएगा।

आदित्य रॉय कपूर
इसमें कोई शक नहीं है कि आदित्य रॉय कपूर आज के समय में सबसे पसंदीदा नायकों में से एक हैं। अपने गढ़े हुए शरीर और संक्रामक मुस्कान के साथ, अभिनेता महिला प्रशंसकों के बीच बेहद पसंद किए जाते है। 2022 में ओम, थडम रीमेक और द नाइट मैनेजर के हिंदी रूपांतरण में हैंडसम स्टार दिखाई देंगे।

रणबीर कपूर
डिजायरेबल पुरषों की बात हो रही हो आउट और रणबीर कपूर का नाम ना हो ऐसा मुमकिन नही है। अपनी मासूम मुस्कान से लेकर बॉय-नेक्स्ट-डोर वाइब तक, स्टार अपने डेब्यू के बाद से ही दिलों पर राज कर रहा है। 2022 उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा साल है क्योंकि वह तीन साल बाद ब्रह्मास्त्र और शमशेरा के साथ वापसी करेंगे।

रणवीर सिंह
यह रणवीर सिंह का तेजतर्रार अंदाज है जो उन्हें हर रंग में मिला देता है! अभिनेता अपने अनूठे लुक्स, संक्रामक ऊर्जा और अद्वितीय स्क्रीन प्रेजेंस के साथ दर्शकों पर नियंत्रण रखते है। इन वर्षों में, अभिनेता ने खुद का देश भर में एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है। नया साल उन्हें जयेशभाई जोरदार और सर्कस में देखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *