पूजा हेगड़े की 2022 में चार बड़ी फिल्में होगी रिलीज

पूजा हेगड़े 2022 में बड़ी बजट की फिल्मों से चारों तरफ अपना जादू बिखरने के लिए तैयार हैं। आने वाले समय में उनके पास 4 बहुत भव्य फिल्में हैं। दशहरा ब्लॉकबस्टर मोस्ट एलिजिबल बैचलर की सफलता के बाद भारत की पसंदीदा अभिनेत्री पूजा सभी फिल्म इंडस्ट्री में छा गई हैं। उभरती हुई पैन इंडिया स्टार को 2022 की कुछ सबसे भव्य फिल्मों की कहानियों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए देखा जाएगा।

फिल्म ला वैकुंठपुरमलो की अभिनेत्री इस साल विभिन्न शैलियों और किरदारों को आजमाती हुई दिखाई देंगी। इस साल उनकी आने वाली फिल्में में ‘राधे श्याम’, ‘सर्कस’, ‘आचार्य’ और ‘बीस्ट’ है। ‘राधे श्याम’ के ट्रेलर ने हम सब को दीवाना बना दिया है, जो कि परियों की कहानी की तरह है, वह एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपने किस्मत के खिलाफ खड़ी हो जाती है। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सबसे बहुप्रतीक्षित कॉमेडी में से एक ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी। ‘आचार्य’ में वो नीलांबरी नाम की एक गाँव की लड़की की भूमिका निभा रही हैं और वो विजय थलापति की फिल्म ‘बीस्ट’ से तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं। सलमान खान की ‘भाईजान’ बॉलीवुड में उनकी आने वाली सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं।

अपने इस धमाकेदार वर्ष के बारे में बात करते हुए पूजा हेगड़े कहती हैं, ” पिछला साल 2021 काफी चुनौतियों के बावजूद मुझे बहुत कुछ देकर गया और मेरे प्रेरणादायक भी। मोस्ट एलिजिबल बैचलर को थिएटरों से मिला प्यार जबरदस्त था, जिसने मुझे न्यूमेकर तरह महसूस कराया। इस साल 2022 में मैं दर्शकों के लिए शानदार कुछ ऐसी सिनेमा ला रही हूँ जो उनके लिए यादगार बन जाएगा। मैं अपने काम में वह सब कुछ सीखना चाहती हूँ ,जो मेरे दर्शकों, निर्माता और मुझमें जोश भर दे।”

उनकी आने वाली फिल्मों में विजय थलापति के साथ ‘बीस्ट’, सलमान खान के साथ ‘भाईजान’, रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’, चिरंजीवी और रामचरण के साथ ‘आचार्य’ , प्रभास के साथ ‘राधे श्याम’ और महेश बाबू के साथ SSMB28 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *