फिल्म एन एक्शन हीरो की शूटिंग लंदन में हुई शुरू

टी-सीरीज़ और कलर येलो के एन एक्शन हीरो के लिए यह एक बड़ा दिन है! आज, आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो ने लंदन में शूटिंग के पहले दिन की शुरुआत की। कलर येलो और टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित, प्रशंसक पहले से ही इस फिल्म के प्रभावशाली अभिनय से भरपूर होने की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने एक मोशन टीज़र भी जारी किया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में गिने जाने वाले आयुष्मान खुराना के साथ एक और बहुमुखी अभिनेता जयदीप अहलावत शामिल होंगे। जहां आयुष्मान ने आज मुहूर्त की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, वहीं जयदीप अगले दो दिनों में शेड्यूल शुरू कर देंगे। लेंस के सामने और पीछे दोनों जगह एक कलाकार की जर्नी की विशेषता, अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट व्यंग्यात्म ह्यूमर के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। आयुष्मान फिल्म में एक्शन हीरो के अवतार में नजर आएंगे।

टी-सीरीज़ के चैयरमेन और मेनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने फिल्म के फ्लोर पर जाने के बारे में बात करते हुए कहा, “एन एक्शन हीरो के लिए शूटिंग शुरू करने के लिए हमें एक लंबा इंतजार रहा है। हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि फिल्म पहले आज फ्लोर पर जा रही है और इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्साहित हैं! फिल्म में एक ताजा और अलग कहानी है और इसे भव्य स्तर पर दिखाया जाएगा।”

फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “यह पहली बार है जब हम इस जेनर के साथ प्रयोग कर रहे हैं और एक एक्शन हीरो एक अपरंपरागत एंटरटेनमेंट होने जा रहा है। अनिरुद्ध को कैमरे के पीछे उनकी खुद की फिल्म का निर्देशन करते हुए देखना मेरे लिए गर्व का क्षण है। मैंने उन्हें एक निर्देशक के रूप में विकसित होते देखा है और मुझे उन्हें इस फिल्म को पूरी तरह से देखने से बड़ी खुशी और कोई नहीं है! हमने आज मुहूर्त की शूटिंग बहुत जोश के साथ शुरू की और मुझे यकीन है कि ऊर्जा स्क्रीन पर भी दिखेगी।”

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय, अ कलर येलो प्रोडक्शन प्रस्तुत तथा अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित एन एक्शन हीरो फ़िल्म जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित आनंद एल राय द्वारा निर्मित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *