वीडियो एलबम सांग “ओह हमनशीं” हुआ लॉन्च

सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म नए अभिनेताओं के लॉन्च के लिए एक ख़ास प्लेटफॉर्म साबित हो रहा है। एक ऐसे ही खूबसूरत और रोमांटिक सांग ओह हमनशीं के साथ युवा अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरूवात कर रहे हैं। मुंबई में साग की लांचिंग हुई इस अवसर पर निर्माता पवन मिश्रा, निर्देशक प्रमोद शास्त्री और प्रणय झा उपस्थित थे। सॉन्ग में प्रणय झा सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोरा के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे।

कश्मीर की हसीन वादियों में छुट्टियाँ मनाने आए प्रणय को होटल में अंजलि को देखते ही पहली नज़र में प्यार हो जाता हैं। अंजलि प्रणय का पूरा ध्यान रखती है तो आँखों से ओझल होने पर प्रणय अंजलि के बिना बेचैन हो जाता है। प्रणय अंजलि को कश्मीर की ख़ूबसूरत वादियों में देखता रहता है। अंजलि प्रणय के सपनों और हक़ीक़त दोनों का हिस्सा बन जाती है। सॉन्ग में कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन के बैकड्रॉप पर प्रणय और अंजलि की इमोशनल प्यारी और मासूम लव स्टोरी है।

यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट बैनर के तले निर्मित रोमांटिक गीत ओह हमनशीं के निर्माता पवन मिश्रा हैं और कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन पर गाने को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया है। यासर देसाई की रोमांटिक आवाज़ में गीत के गीतकार और संगीतकार राशिद खान हैं। जी म्यूजिक द्वारा सॉन्ग को रिलीज किया गया है।

दिल्ली ब्वॉय प्रणय एक्टिंग को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। प्रणय बताते हैं,” मुझे निर्माता पवन मिश्रा जी ने जब इस गाने का कांसेप्ट शेयर किया तो मेरा सबसे पहले यह सवाल था कि मुझे एक वीडियो सॉन्ग से अभिनय कैरियर की शुरुआत क्यों करनी चाहिए। फिर निर्देशक प्रमोद शास्त्री की ब्रीफिंग के बाद मुझे गीत में अभिनय और स्टोरी टेलिंग दोनों का बहुत स्कोप नज़र आया। मेरे लुक को काफ़ी स्टाइलिस्ट रखा गया है। स्क्रीन पर दर्शकों को मेरी और अंजलि की केमेस्ट्री जरूर पसंद आएगी।

निर्माता पवन मिश्रा ने बताया कि हम इस गाने के लिए रोमांटिक लोकेशन चाहते थे और कश्मीर से अधिक सुंदर और रोमांटिक जगह और क्या हो सकती है। निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि प्रणय के अभिनय में बहुत विविधता है और इस गाने में एक स्टोरी भी है। प्रणय कहानी के किरदार को अपने अभिनय से जीवंत कर देते हैं। युवाओं को यह सॉन्ग बहुत पसंद आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *