बॉक्स ऑफिस के बारे में ज्यादा नहीं सोचती – शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्म हंगामा 2 के बाद जल्द ही साबिर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी की यह फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी इस फिल्म को काफी जोरों-शोरों से प्रमोट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में हमसे अपनी फिल्म को लेकर काफी बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

आपकी नजर में सुपर वूमेन कौन है ?

देखिए, मेरी नजर में हर महिला फिर चाहे वो हाउस वाइफ हो या फिर वर्किंग वूमेन हो क्योंकि आज के टाइम में हर वूमेन हर डिपार्टमेंट में अपनी सारी जिम्मेदारियां बखूबी निभा रही हैं। मैं खुद को भी सुपर वूमेन मानती हूं क्योंकि मैं भी अपनी लाइफ में कई सारे किरदार और अपनी जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रही हूं।

फिल्म में आप अभिमन्यु की भाभी का किरदार निभा रही हैं, भाभी और देवर के रिश्ते को ज्यादा अभी तक फिल्मों में नहीं दिखाया गया है, इस बारे में क्या कहेंगी?

देवर और भाभी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत और प्यारा होता है। जब भी कोई महिला अपने ससुराल जाती है तो वहां पर उसका पहला दोस्त उसका देवर ही बनता है। टू टायर सिटीज में तो देवर अपनी भाभी को मां मानता है। हमारी फिल्म में भी देवर और भाभी के रिश्ते को बखूबी दिखाया गया है। बॉलीवुड में अगर सूरज बड़जात्या की फिल्मों को छोड़ दें तो देवर और भाभी का रिश्ता आपको किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएगा। रियल लाइफ में तो मेरे पास देवर नहीं है लेकिन दो ननद हैं और दोनों मेरी काफी रिस्पेक्ट करती हैं। दोनों ने आज तक मुझे कभी मेरे नाम से नहीं पुकारा है।

फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता को लेकर कितनी कॉन्फिडेंट हैं आप?

मैं एक आर्टिस्ट हूं और मेरा काम है फिल्म में काम करना। मैंने अपना काम कर लिया है और अपना हंड्रेड परसेंट भी दे दिया है। सच कहूं तो मैं बॉक्स ऑफिस के बारे में ज्यादा नहीं सोचती। वैसे भी मुझे लगता है कि कोई भी फिल्म किसी आर्टिस्ट की वजह से नहीं बल्कि कॉन्टेंट की वजह से चलती है। पिछले दिनों ऐसी कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें बहुत बड़े सितारे थे लेकिन वो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन कुछ छोटे बजट की जैसे कि कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस किया। आज के दौर में आप यह कह नहीं सकते कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फ्लॉप।

क्या आपके बच्चों ने आपकी फिल्म देखी ?

शमिशा तो अभी बहुत छोटी है लेकिन पिछले दिनों मैंने अपनी पूरी फैमिली और स्टाफ के लिए स्क्रीनिंग रखी थी। उस स्क्रीनिंग में मेरे बेटे विवान ने भी फिल्म देखी और उसे मेरी यह फिल्म बहुत पसंद आई। उसने फिल्म देखने के बाद मुझे कहा कि आप बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। मेरे बेटे के इस रिएक्शन को सुनकर मुझे ऐसा लगा कि जैसे मुझे ऑस्कर मिल गया है क्योंकि उसने फर्स्ट टाइम मेरी कोई फिल्म देखी और उसे अच्छी लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.