कंट्री क्लब मनाएगा “अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस” ​​

कंट्री क्लब के सीएमडी राजीव रेड्डी ने बताया कि अपने सदस्यों को फिट और स्वस्थ रखने के लिए, कंट्री क्लब उम्मीदों से बहुत आगे निकल गया है और देश भर में सैकड़ों फिटनेस सेंटर प्रदान कर रहा है, जो अपने सदस्यों के पड़ोस में सभी शहरों और कस्बों को आसानी से कवर कर रहा है। कंट्री क्लब का वर्चुअल योग कार्यक्रम जहां 0.2 मिलियन से अधिक लोगों ने एक साथ 108 सूर्यनमस्कार किए, वह कोविड के समय में एक बड़ी हिट थी।

“अब, 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के लिए, इस साल, हम एक और वर्चुअल योग सत्र ‘कंट्री क्लब्स योग एट योर डोरस्टेप’ की योजना बना रहे हैं”, रेड्डी ने घोषणा की। 8वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सिमरन आहूजा, योग प्रतिपादक दिन भर में 8 अलग-अलग कार्यशालाओं का प्रदर्शन करेंगे। योग निद्रा, अष्टांग योग, हठ योग, प्राण योग, मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग, योग बंध आदि पर ध्यान दिया जाएगा।

राजीव रेड्डी ने यह भी कहा, “प्री कोविड, हमने प्रति वर्ष 120000 कमरे रातें दी हैं। कोविड के कारण, संख्या में भारी गिरावट आई थी। 2022 में हमने अब तक 20000+ कमरे की रातें दी हैं और साथ में रणनीतिक गठजोड़, हम इन्वेंट्री बढ़ा रहे हैं इसलिए छुट्टियों की रातें भी बढ़ेंगी और मुझे यकीन है कि हम 2024 तक 250000 रूम नाइट्स तक पहुंचने की योजना बना रहे हैं।”

कंट्री क्लब के सीएमडी ने आगे कहा, “हमारी सहयोगी संपत्तियों की संख्या 120 तक पहुंच गई है और यह निश्चित है कि आने वाले महीनों में यह संख्या एक नई ऊंचाई पर पहुंच जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.