रिव्यू – ट्विस्ट से भरी हुई है फिल्म टीटू अंबानी

फिल्म – टीटू अंबानी

स्टारकास्ट – दीपिका सिंह, तुषार पांडेय, रघुबीर यादव

डायरेक्टर – रोहित राज गोयल
प्रोड्यूसर – महेंद्र विजयदान देथा, दिनेश कुमार
रेटिंग – 4 स्टार

इस हफ्ते टेलीविजन सीरियल दिया और बाती फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह और आश्रम फेम एक्टर तुषार पांडेय स्टारर फिल्म टीटू अंबानी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी

फिल्म कहानी है टीटू शुक्ला (तुषार पांडेय) की जो कि लाइफ में शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाकर अमीर इंसान बनना चाहता है। टीटू की पत्नी मौसमी (दीपिका सिंह) बिजली विभाग में काम करती है। मौसमी अपने पति टीटू की इस सोच को लेकर चिंतित है लेकिन टीटू को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। टीटू मौसमी को बताता है कि वो उसके नाम से लोन ले रहा है ताकि वो कोई बिजनेस शुरू करे लेकिन मौसमी टीटू की इस बात को नहीं मानती। टीटू गुस्से में आकर मौसमी के घर वालों को यह बातें बताता है। टीटू की बातें सुनकर मौसमी के घर वाले टीटू को बिजनेस करने के लिए पैसे दे देते हैं लेकिन वो टीटू को बोलते हैं कि वो यह बात मौसमी को न बताए। कुछ दिन बाद जब मौसमी को यह बात पता चल जाती है कि टीटू ने उसके मां-बाप से पैसे लिए हैं तो वो फैसला करती है कि वो अब टीटू के साथ नहीं रहेगी और वो टीटू का घर छोड़कर चली जाती है। वहीं दूसरी तरफ टीटू ने जो बिजनेस शुरू किया था उसका इन्वेस्टर टीटू के पैसे लेकर भाग जाता है। अब आगे क्या होगा, क्या टीटू की पत्नी मौसमी वापस घर आएगी और क्या टीटू कभी जीवन में अमीर इंसान बन पाएगा। इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट रोहित राज गोयल ने किया है जो कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। रोहित राज गोयल का डायरेक्शन संतोषजनक है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सेकंड पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले थोड़ा और टाइट होना चाहिए था और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है और डायलॉग अच्छे हैं। फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू भी अच्छी है।

परफॉर्मेंस

दीपिका सिंह ने फिल्म में कमाल का अभिनय किया है। मौसमी के किरदार को उन्होंने बारीकी से निभाया है। तुषार पाण्डेय ने टीटू के किरदार को काफी अच्छे से निभाया है। रघुबीर यादव ने भी अपने किरदार को संतुलित तरीके से निभाया है। वीरेंद्र सक्सेना ने एक कमजोर पिता के किरदार को बखूबी निभाया है। बिजेंद्र काला और फिल्म के अन्य किरदारों ने भी सराहनीय काम किया है।

क्यों देखें

टीटू अंबानी एक गंभीर विषय पर बनी मनोरंजक फिल्म है। फिल्म एक छोटे से शहर के सामान्य परिवार की कहानी है जिससे शायद कई लोग रिलेट करें। इसके अलावा फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि किसी भी परिवार के लिए सिर्फ उसका बेटा श्रवण कुमार नहीं होता बल्कि एक बेटी भी अपने मां-बाप के लिए श्रवण कुमार बन सकती है। अगर आपको इस तरह की फैमिली ड्रामा फिल्में पसंद है तो आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.